आखिर किस वजह आमिर खान की दीवानी हुईं कैटरीना कैफ मजेदार बात जानें

आखिर कैटरीना ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में साथ कर रहे हैं काम





इन दिनों तो जैसे कैटरीना कैफ सातवें आसमां पर है और हो भी क्यों ना? आखिर बॉलीवुड में इस समय वही एकमात्र ऐसी अदाकारा है जिसके हाथ में तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) की फिल्में है.

बात करें आमिर खान की तो उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में कटरीना महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी. बता दें कि ऐसा दूसरी बार होगा कि पर्दे पर हम आमिर और कैटरीना को एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे. इससे पहले दोनों ‘धूम 3’ में नजर आ चुके हैं. बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि कैटरीना इन दिनों सिर्फ आमिर के नाम की ही माला जप रही हैं.

कैटरीना आमिर के वजन घटाने-बढ़ाने से हैं हैरान
हमारी सहयोगी वेबसाइट की खबरे के मुताबिक, एक सुत्र ने बताया कि कैटरीना यह देखकर हैरान है कि आमिर कितनी आसानी से अपनी फिल्मों के लिए अपने वजन को बढ़ा और घटा लेते हैं.





‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के सेट पर देखा गया है कि कैटरीना आमिर से बड़े ही दिलचस्पी के साथ उनकी डाइट पूछती रहती हैं. खैर कैटरीना का इस तरह से सरप्राइज होना लाजिमी है. फिल्म दंगल के लिए आमिर ने जिस तरह से मेहनत की वह वाकई में काबिलेतारीफ है.

ऐसे आमिर रखते हैं अपने खाने-पीने का ध्यान
दरअसल, आमिर इन दिनों ऑर्गेनिक फूड ले रहे हैं. वह फिल्म के सेट पर हमेशा अपने टिफिन के साथ ही पहुँचते हैं. साथ ही आमिर इस बात का भी खास ख्याल रखते है कि किस समय पर कितना खाना खाया जाए.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा था कि मैं यूएस में हर दिन बाइकिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग की मदद से लगभग 4500 कैलोरी बर्न कर रहा हूँ. मैं कम खाता हूँ और वर्कआउट ज्यादा करता हूँ.





मैं 1500 कैलोरी खाता हूँ और लगभग 4500 कैलोरी बर्न करता हूँ. खैर आमिर की इस कड़ी मेहनत को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्यों आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा मिला है. वह किसी भी किरदार में फिट बैठने के लिए जी जान लगा देते है

और ऐसे में कटरीना जिस तरह से आमिर से इम्प्रेस हुई है वह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि आमिर की इस दीवानगी को देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता

SUBSCRIBE TO MY YOUTUBE CHANNEL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *